Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

खाद्य सुरक्षा टीम ने मिठाई व किराणा की दुकान से लिए नमूने

बाप न्यूज |   राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत शनिवार को खाद्य सुरक्षा टीम द्वारा बाप कस्बे में दो स्थानों प...


बाप न्यूज | राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत शनिवार को खाद्य सुरक्षा टीम द्वारा बाप कस्बे में दो स्थानों पर कार्यवाही करते हुए नमूने लिए गए। खाद्य सुरक्षा की टीम के समाचार मिलते ही कुछ दुकानदारों ने अपने शटर गिरा दिए।

खाद्य सुरक्षा अधिकारी सुरेश माली ने बताया कि बाप कस्बे में एक मिठाई की दुकान से मिठाई का नमूना जांच के लिए लिया गया है। इसके अलावा एक किराणा की दुकान से भी खाद्य सामग्री के नमूने लिए गए है। लिए गए नमूने जांच के लिए लेबोरेट्री को भेजे जाएंगे। माली ने बताया कि दाेनों दुकानों पर फुड लाइसेंस डिस्पले नहीं था, जिस पर दुकानदारों को उसे डिस्पले करने के निर्देश दिए है। मिठाई की दुकान में साफ सफाई भी संतोषजनक नहीं थी। दुकानदार को साफ सफाई रखने की सख्त हिदायत दी गई है। माली ने बताया कि औषधी नियंत्रण राजस्थान जयपुर आयुक्तालय के निर्देशानुसार प्रदेश भर में मिलावट खोरों के रोकने के लिए खाद्य पदार्थो के सैंपल लिए जा रहे है।