Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

घटोर में हुई चारी का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

बाप पुलिस ने एक दिन पहले खिदरत में हुई चारी का किया था खुलासा बाप न्यूज़ | बाप पुलिस ने लगातार दूसरे दिन भी एक और नकबजनी का पर्दाफाश कर दो आ...


बाप पुलिस ने एक दिन पहले खिदरत में हुई चारी का किया था खुलासा

बाप न्यूज़ | बाप पुलिस ने लगातार दूसरे दिन भी एक और नकबजनी का पर्दाफाश कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बुधवार को खिदरत में हुई चोरी का खुलासा किया था। जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि 18 जून 2022 को आसुराम पुत्र गुमानाराम जाति मेघवाल निवासी महादेवपुरा घटोर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि रात्री में उसके घर में घुसे चोरो ने एक कमरे मे रखे एक लोहे के बक्शे का ताला तोडकर अन्दर रखे चांदी के जेवरात व नगदी चुरा कर ले गये। 

उक्त मामले में गठित टीम द्वारा अज्ञात आराेपियों की तलाश व घटना का पर्दाफाश करने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये। थाना स्तर पर गठित टीम द्वारा संभावित संदिग्धों से पूछताछ की गई। जिसके आधार पर आरेापी दुर्गेश उर्फ दुर्गाराम निवासी डेडीसरा (फलोदी) व प्रेम उर्फ प्रेमाराम निवासी मलार रोड चौराया फलोदी को जरिये प्रोडेक्शन वारन्ट पर प्राप्त कर पुछताछ की गई। पूछताछ में दोनों ने 17 जून की रात्रि में अपने साथियो के साथ मिल कर घर में प्रवेश कर चांदी के जेवरात चोरी करना स्वीकार कर लिया। जिस पर दोनो को गिरफ्तार कर लिया। कार्यवाही टीम में थानाधिकारी सवाईंिसंह, हैड कांस्टेबल परसाराम, भगवानाराम, हरीराम, महीपाल, श्रवणराम, श्यामसुन्दर, हेतराम, रामस्वरूप, ओमप्रकाश आदि शामिल थे।