Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ननेऊ गांव में रात्रि में एक घर में घुसे लूटेरे, बंदूक की नोक पर गहने व नकदी लूटी

पीड़ित के घर के सदस्यों से पुछताछ करते पुलिस अधिकारी

पीड़ित के घर के सदस्यों से पुछताछ करते पुलिस अधिकारी
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी ने देखा मौका
घटना के दो दिन बाद भी आरोपियों का नहीं मिला कोई सुराग

बाप न्यूज़
जाम्बा पुलिस थाना क्षेत्र के ननेऊ में 25 जनवरी की रात्री में एक घर में घुसे लूटेरो ने बंदूक की नोक पर जेवरात व नकदी लूट ली। वारदात की खबर सुबह गांव में फैली तो छोटे से गांव ननेऊ के ग्रामीण सकते में आ गए। जिस घर में लूट की वारदात हुई वह एक पशुपालक है। घटना के समय व अपने भेड़ों को चराने अन्य जिले में गया हुआ था। पुलिस के उच्चाधिकारियों ने भी मौका देखा। घटना के दो दिन बाद भी लूटेरों का पुलिस को काेई सुराग हाथ नहीं लगा था। 
हबीबुला पुत्र मोहम्मद सदीक निवासी मस्जिद की ढाणी कानासरिया ननेऊ ने जाम्बा पुलिस थाने में दर्ज करवाए मामले में बताया कि 25 जनवरी की रात करीब डेढ़ से दो बजे उसके घर पर अज्ञात लूटेरे गाड़ी लेकर आये तथा गाड़ी मार्ग पर खडी करके उसके घर में घुस गए। लूटेरो की संख्या 3 से 4 थी। लूटेराे के घुसते ही घर में सो रही उसकी पत्नी व बच्चियां जाग गई तथा शोर मचाया। जिस पर लूटेरों ने उसकी पत्नी व बच्चियों पर पिस्तोल तान कर धमकाया कि आवाज की तो गोली मार देंगे। जिससे उसकी पत्नी बेहोश होकर गिर गई। बच्चियां भी डर कर बैठ गई। लूटेरों ने पास बने कमरे में रखे बक्से में से करीब 46 तोला चांदी के कड़ले व चुड़िया तथा 2 तोला सोना के बने आभूषण तथा 6 सौ रूपये नकद लूटकर भाग गए। घटना के बाद उसकी बेटियो ने मोबाइल पर कॉल कर उसे वारदात की जानकारी दी।
मौका मुआयना करते पुलिस अधिकारी
घटना के समय वह नागौर जिले में भेड़ चराने के लिए गया हुआ था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी, डिवाईएसपी फलोदी व जांबा थानाधिकारी ने मौका भी देखा। जाम्बा थानाधिकारी मगाराम ने बताया कि मामर्ला दर्ज है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।