Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

लीज में देने के बाद भी रहन मुक्त नहीं करवाई भूमि, खातेदार के विरूद्ध सोलर कंपनी ने दर्ज करवाया धोखाधड़ी का मामला दर्ज

बाप न्यूज़ : राणेरी निवासी एक महिला कृ़षक ने सोलर कंपनी को सोलर प्लांट लगाने के लिए अपनी खातेदारी जमीन लीज पर देने के बाद रहनमुक्त नहीं करवा...

बाप न्यूज़ : राणेरी निवासी एक महिला कृ़षक ने सोलर कंपनी को सोलर प्लांट लगाने के लिए अपनी खातेदारी जमीन लीज पर देने के बाद रहनमुक्त नहीं करवाई। जबकि कंपनी ने शर्तो अनुसार निर्धारित महिला किसान को भुगतान भी कर दिया। आखिर कंपनी ने उक्त महिला किसान के विरूद्ध बाप थाने में धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज करवा दिया। 

बाप थानाधिकारी देरावरसिंह ने बताया कि अखाधना स्थित एक्मे सोलर कंपनी प्रतिनिधि अमित पाटनी ने दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि राणेरी निवासी गुड्डी पत्नी भंवरलाल विश्नोई से 2019 में खातेदारी जमीन लीज पर ली थी। गुड्डी ने उसी खातेदारी जमीन पर बैंक से केसीसी ले रखी थी, जिससे वह बैंक में रहन थी। लीज पर देते समय बनाये गए इकरारनामें में उसने कंपनी द्वारा निर्धारित राशि देने के बाद जमीन को रहनमुक्त करवा कर कंपनी को बैंक की एनओसी देनी थी। कंपनी द्वारा शर्तो अनुसार तय समय में भुगतान करने के बाद भी उक्त खातेदार महिला ने अपनी भूमि को बैंक से रहन मुक्त नहीं करवाई। बार बार कहने के बाद भी टाल मटोल किया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।