Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

हिण्डाल गोल में पैंथर का ख़ौफ़, देर रात प्रशासनिक अधिकारी व वन विभाग की टीम पहुंची हिंडालगोल

बाप न्यूज़ |  हिण्डाल गोल में पैंथर का ख़ौफ़ बना हुआ है। कुछ लोगों ने पैंथर देखने का दावा भी किया है। बुधवार देर शाम को हिंडालगोल के पास पैंथर...

बाप न्यूज़ |  हिण्डाल गोल में पैंथर का ख़ौफ़ बना हुआ है। कुछ लोगों ने पैंथर देखने का दावा भी किया है। बुधवार देर शाम को हिंडालगोल के पास पैंथर घूमने की सूचना मिलते ही बाप वन विभाग की टीम हिंडालगोल पहुंच गई। बाप एसडीएम महावीर सिंह, फलोदी एसडीएम यशवन्त सिंह, बाप विकास अधिकारी धनदान देथा भी रात 11 बजे हिंडालगोल पहुंच गए थे। अगर पैंथर देखने की सूचना सही साबित होगी तो सम्भवतः बाप के आसपास पैंथर दिखने की पहली घटना होगी। 


बाप ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मेहबूब खान ने बताया कि शाम को एक जेसीबी चालक ने पैंथर देखने की बात कही है। जिससे गांव में दहशत का माहौल है। हिंडालगोल से 5 किमी दूर खीरवा टोल प्लाजा के आसपास कई दिनों से एक पैंथर घूमता देखा गया। टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में उसकी फुटेज भी सामने आई है, जिसमे एक पैंथर नजर आ रहा है। बाप रेंजर घेवरलाल भील मय टीम हिंडालगोल में पैंथर का पता लगाने में जुटी हुई है। रात 11 बजे तक उसका पता नही चला था। वन विभाग की टीम गाँव मे एक दो जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है, ताकि पता चल सके कि पैंथर गांव में घुसा या अफवाह ही है। रेजर भील ने बताया कि गांव में न पैंथर के पद चिन्ह मिले न ही उसका कोई पता चला। जेसीबी चालक को पैंथर जैसा जीव दिखा है।  लोगों में काफी दहशत है, इसलिए उसे ढूंढने के हर सम्भव प्रयास किये जा रहे है।

पैंथर का यह फोटो खीरवा टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी कैमरे का होने का किया जा रहा दावा









No comments