Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

पिकअप चोरी की वारदात में तीसरा वाहन चोर गिरफ्तार, पिकअप बरामद

Bap News : 25-26 अक्टूम्बर 2020 की मध्यरात्रि को बासनी मनणा गांव से एक पिकअप गाड़ी चोरी करने की वारदात के तीसरे शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरेापी से दो और चोरी की घटनाओं का खुलासा हुआ है। 

जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि 26 अक्टूबर 2020 को बासनी मनणा गांव से पिकअप चोरी की वारदात में आरोपी कैलाश पुत्र भभूताराम विश्नोई निवासी लोलों की ढाणी, खाबडा थाना ओसियां को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। दौराने पूछताछ आरोपी कैलाश ने बासनी मनणा गांव से 26 अक्टूबर 2020 को अपने साथी महिपालसिंह, ओमप्रकाश व प्रकाश विश्नोई के साथ मिलकर पिकअप गाडी चोरी कर ले जाने, झंवर थाना हल्का क्षेत्र में 25 अक्टूबर 2020 की रात्रि में गैस की टंकियां व तेल से भरा ड्रम चुराने की वारदात कबूल की है। वर्ष 2020 में 14-15 फरवरी की रात्रि में अपने अन्य साथियों के साथ थाना बालेसर हल्का क्षेत्र के गांव बिराई से बोलेरो केम्पर गाड़ी चोरी कर ले जाने की वारदात करना भी कबूल किया है।

एसपी ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण सुनील के. पंवार के निर्देशन व सीओ बालेसर राजूराम चौधरी आरपीएस के निकटतम सुपरविजन में बालेसर थानाधिकारी दीपसिंह भाटी के नेतृत्व में वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा करने के लिए थाना स्तर पर टीमें गठित की गई थी। गठित टीमों ने पूर्व में महिपालसिंह व ओमप्रकाश नाई दोनो निवासी मीनों की ढाणी, चेराई थाना ओसियां को दस्तयाब कर बासनी मनणा गांव से पिकअप चोरी की वारदात का खुलासा किया था।  वारदात में शरीक आरोपी कैलाश विश्नोई से अन्य वारदातों व शरीक अपराधियों के संबंध में गहनता से पूछताछ की जा रही है। आरोपी से अन्य वाहन चोरी की कई वारदातों के खुलासा होने की संभावना है। कार्यवाही टीम में बालेसर थानाधिकारी दीपसिंह, एएसआई रूगाराम व बाबूराम, कांस्टेबल भूराराम, हेमंत राजपुरोहित, पप्पाराम, महिपाल विश्नोई, श्रवण विश्नोई, चुतराराम चौधरी, महेन्द्र उज्वल शामिल थे।

No comments