Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

पटवारी, ग्राम सेवकों तथा राशन डीलर्स की संयुक्त बैठक आयोजित

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी फलोदी मुख्यालय पर नगर पालिका के टाऊन हॉल में शनिवार को फलोदी उप जिला कलक्टर यशपाल आहुजा की अध्यक्षता में...

Bap News : अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी

फलोदी मुख्यालय पर नगर पालिका के टाऊन हॉल में शनिवार को फलोदी उप जिला कलक्टर यशपाल आहुजा की अध्यक्षता में वन नेशन- वन राशन कार्ड योजना को लेकर पटवारी, ग्राम सेवकों तथा राशन डीलर्स की संयुक्त बैठक आयोजित हुई।  एसडीएम यशपाल आहुजा ने बताया कि खाद्य सुरक्षा में जिन व्यक्तियों को अभी गेहूं मिल रहा है वो तुरंत अपने आधार कार्ड को राशन कार्ड से लिंक करवायें, यह कार्य संबंधित बीएलओ द्वारा या ई मित्र संचालक किया जा रहा है।
इस कार्य हेतु 10 दिसम्बर अंतिम तिथि निर्धारित की गई  है इस दौरान जो व्यक्ति अपने आधार कार्ड को राशन कार्ड से जुड़वा लेगें उनको ही वन नेशन-वन राशन कार्ड योजना का लाभ देय होगा। आपने उपस्थित सभी पटवारियों, ग्राम सेवकों तथा राशन डीलर्स से इस कार्य में सहयोग करने का आह्वान किया। आहुजा ने बताया कि आधार कार्डो का नंबर राशन कार्ड में न जुड़वाने पर राशन सामग्री देनी बंद की जायेगी। बैठक में तहसीलदार महावीर प्रसाद बाकोलिया, विकास अधिकारी फलोदी ललित कुमार गर्ग तथा रसद निरीक्षक पारस मेघवाल भी उपस्थित रहे।

No comments