Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

अस्पताल में अंतरराष्ट्रीय नर्सेज दिवस मनाया गया

Bap New s:  फलोदी उपखंड मुख्यालय पर स्थित राजकीय चिकित्सालय फलोदी में मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय नर्सेज दिवस पर चिकित्साकर्मियों ने फ्लोरेंस न...

Bap News: फलोदी उपखंड मुख्यालय पर स्थित राजकीय चिकित्सालय फलोदी में मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय नर्सेज दिवस पर चिकित्साकर्मियों ने फ्लोरेंस नाइटेंगल का 200 वां जन्म दिवस उत्साह से मनाया तथा उनको याद किया।

 मंगलवार को आयोजित हुये कार्यक्रम की शुरुआत फलोदी अस्पताल प्रभारी डा.मधु शर्मा ने फ्लोरेंस नाईटेंगल की तस्वीर के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित करके की।
राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन प्रदेश समन्वयक एसपी चांडा ने फ्लोरेंस नाईटेंगल की तस्वीर पर माल्यार्पण कर उपस्थित सभी नर्सिंगकर्मियों को अंतरराष्ट्रीय नर्सेज दिवस की बधाई दी। डा.मधु शर्मा सहित इस अवसर पर उपस्थित सभी चिकित्सकों ने तथा अन्य चिकित्साकर्मियों ने सभी नर्सिग कर्मियों को बधाई दी।
अंत में चैनाराम गोगलू ,राजेंद्र पुरोहित तथा दिनेश रंगा ने आभार व्यक्त किया। नर्सेज कर्मचारी नेता एसपी चांडा ने इस अवसर पर विचार व्यक्त करते हुये कहा कि कोरोना महामारी के समय नर्सिग कर्मियों द्वारा की जा रही सेवा को सच्ची मानवीय सेवा बताते हुये नर्सिंग कर्मियों की सेवा भावना की सराहना की।

फलोदी से अशोक कुमार मेघवाल की रिपोर्ट

No comments