Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

बबूल की झाड़ियो में आग लगी, कोई हताहत नही

Bap News:  फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती ग्राम पंचायत खीचन में बुधवार दोपहर को नदी क्षेत्र में उगी हुई बबूल की झाड़ियो में अचानक आग लगने ...

Bap News: फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती ग्राम पंचायत खीचन में बुधवार दोपहर को नदी क्षेत्र में उगी हुई बबूल की झाड़ियो में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। लेकिन आगजनी से कोई नुकसान नही हुआ है।

सूचना मिलने पर वन विभाग के कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे तथा नगर पालिका की दमकल को सूचित किया। बबूल की झाड़ियो की अधिकता होने के चलते पालिका की दमकल आगजनी स्थल पर नही पहुंच पाई। वन विभाग के अधिकारी बुधाराम विश्नोई, पक्षी प्रेमी सेवाराम माली आदि ने ग्रामीणों के सहयोग से आग पर तीन घंटे में काबू पाया। उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पूर्व में इसी नदी क्षेत्र में उगी हुई बबूल की झाड़ियो में आग लग गई थी।

जरूरतमंद परिवारों को उपलब्ध करवायें खाद्यान सामग्री के पैकेट
कोरोना हैल्प एवं जाग्रति ग्रुप फलोदी द्वारा निकटवर्ती लोहावट उपखंड क्षेत्र के लोहावट विश्नावास, लोहावट जाटावास, छीला आदि गांवों में लाॅकडाउन के चलते जरूरतमंद परिवारों को खाद्यान सामग्री के 45 किट वितरित किये गये है। खाद्यान सामग्री के पैकेट में आटा, तेल, दाल, शक्कर, चाय, प्याज आदि शामिल है। खाद्यान सामग्री के पैकेट वितरित करने में ग्रुप के संयोजक एडवोकेट गोरधन जयपाल, समाज सेवी जोराराम जयपाल, धर्माराम गोयल, गंगाराम गंवारिया, हणुताराम, जसराज पंवार, चन्दन कुमार, रमेश कुमार, बाबूराम गवारिया आदि ने उपस्थित रहकर सहयोग किया। इस अवसर पर ग्रुप के सदस्यों द्वारा ग्रामीणों को फेस मास्क लगाने तथा फिजिकल डिस्टेंसिंग की पालना सुनिश्चित करने के बारे में भी जागरूक किया गया है। कोरोना हैल्प एवं जाग्रति ग्रुप फलोदी द्वारा अभी तक विभिन्न ब्लाॅक में खाद्यान सामग्री के हजारों पैकैट जरूरतमंद परिवारों को जन सहयोग से जुटाकर वितरित किये जा चुके है।

                     Bap News के लिए अशोक कुमार मेघवाल की रिपोर्ट

No comments